You are currently viewing प्यार में पागल करने का वशीकरण मंत्र – Vashikaran Mantra to Get Love Back.
MARRIAGE SPECIALIST-JYOTISH-TOTKE-FOR MARRIAGE-PROBLEM

प्यार में पागल करने का वशीकरण मंत्र – Vashikaran Mantra to Get Love Back.

प्यार में पागल करने का वशीकरण मंत्र

प्यार में पागल करने का वशीकरण मंत्र, दोस्तों आपने और हमने यह बात अवश्य सुना होगा कि जब भी व्यक्ति प्यार में पड़ता है तो वह पागल हो जाता है यह बात पूरी तरह से सच है कि जब भी कोई व्यक्ति किसी के प्रेम में पड़ता है तो व्यक्ति पागल इसलिए हो जाता क्योंकि प्रेम में पड़कर ना व्यक्ति को भूख लगती है ना प्यास लगती है सिर्फ सपने आते हैं और प्रेमा लाभ के ख्याल आते हैं।

आप सब सोच रहे होंगे कि आज हम इन सब विषय पर बातें क्यों कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि दोस्तों आज हम प्रेम के ऊपर ही कुछ वशीकरण के टोटके को लेकर आपके समक्ष आए हैं आज का जो हमारा टोटका है वह इस पर आधारित है कि किस तरह आप वशीकरण के माध्यम से किसी को भी अपने प्यार में पागल बनाएंगे।

आइए जानते हैं उन तथ्यों के बारे में जिनको आप अपने जीवन में अपनाकर किसी को भी अपने प्रेम में पागल बना सकते हैं। याद रखें, अधिकांश पुरुष आपके पहले प्रेमी बनना चाहते हैं। कुछ आदमी आपके आखिरी हमसफर होना चाहते हैं। भाग्यशाली पुरुष एक ही बार में दोनों बन जाते हैं।

एक भयानक साथी के साथ संपर्क करें– Vashikaran To Make Someone Love You — The mantra however is, Om Namoh Kat Vikat Ghor Rupini (Name of the one you love)

जब आपको लगता है कि आपके पास  एक निश्चित व्यक्ति होना चाहिए , तो सच्चाई यह है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक रिश्ते में रहना चाहते हैं जो प्रामाणिक रूप से आपको बस उतना ही चाहता है जितना आप उन्हें चाहते हैं। बेशक, यह व्यक्ति वास्तव में वह व्यक्ति हो सकता है जो आपके मन में है। लेकिन यह पूरी तरह से कोई और भी हो सकता है। यह मंत्र  सर्वोत्तम संभव परिणाम देता है।

शुक्रवार को जब चंद्रमा नए और पूर्ण के बीच होता है, तो एक गुलाबी खंभे के साथ मीठे बादाम के तेल का अभिषेक करें और इसे चीनी में रोल करें। इसे डिनर प्लेट के केंद्र में रखें। पंखुड़ियों को एक लाल और एक गुलाबी गुलाब से घड़ी की दिशा में मोमबत्ती के चारों ओर छिड़कें। मोमबत्ती जलाओ और कहो:–

जिस तरह मैं भावुक और रोमांटिक प्यार की इच्छा रखता हूं, कहीं न कहीं मेरे लिए एक परफेक्ट पार्टनर भी वही चाहता है।

जिसे भी वह है, मैं उसे अब बुलाता हूं।

मेरे पास आओ, प्रेमी हम एक दूसरे में खुश हो सकते हैं!

यूनिवर्स, कृपया मेरे दिव्य प्रेम को मेरे पास ले आओ!

अगर की जानकारियां हासिल करने से पहले हम आपको आचार्य चाणक्य के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं—

आचार्य चाणक्य वशीकरण ओं के बारे में क्या कहते हैं पहले उनकी बात को सुनते हैं– लुब्धमर्थेन गृह्णीयात् स्तब्धमंजलिकर्मणा। मूर्खं छन्दानुवृत्त्या च यथार्थत्वेन पण्डितम्।। 

जो व्यक्ति लालची होता है उसे आप लालच दिखाकर जो व्यक्ति घमंडी होता है। उसके सामने हाथ जोड़कर एवं जो व्यक्ति मूर्ख होता है उससे उसकी बात सुनकर एवं जो व्यक्ति सच्चा होता है उस व्यक्ति को सच के माध्यम से वशीकरण करने से वशीकरण का लाभ होता है वह अवश्य प्राप्त होता है।

इन तमाम बातों को कहने का मतलब यह है कि आप जिस भी व्यक्ति से प्यार करते हैं आप उस व्यक्ति को पहले जानिए कि उस व्यक्ति को आखिर पसंद क्या है अगर वह लोभी है तो उसे पैसे देकर अपनी और वशीकरण किजिए अगर वह मूर्ख है तो उसके बात को मानकर उसे वशीकरण कीजिए और अगर वह व्यक्ति सच्चा है जो आपसे सच्चे मन से प्यार करेगा तो उसे सच्चे तरीके से ही आप वशीकरण कीजिए।

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे रूठ गया है और आप उसे मनाना चाहते उससे अपने प्रेम में पागल करना चाहते हैं तो आप निम्न उपायों को करें–

आप अपने बाएं हाथ के नाखून को काट लीजिए और उन सभी नाखूनों को पाउडर बनाकर खाने में मिलाकर अपने प्रेमी को खिला दीजिए जिससे आप बहुत प्रेम करता जो रूठ कर चला गया है इस खाने को खाने के बाद आपका बॉयफ्रेंड आपके प्रेम में इस कदर पागल हो जाएगा कि वापस हो जिंदगी में कभी भी आपसे नहीं रूठेगा और ना ही किसी अन्य व्यक्ति से संपर्क में आएगा।

अक्ष्यौ नौ मधुसंकाशे अनीकं नौ समंजनम्।
अंत: कृणुष्व मां ह्रदि मन इन्नौ सहासति

अगर आप अपने प्रेमी को प्यार में पागल बनाना चाहते हैं तो सर्वप्रथम सुबह उठ कर नहा धोकर साफ-सुथरे कपड़े पहन कर इस मंत्र को जाप करने बैठ जाइए।

ध्यान रखें जब भी आप इस मंत्र का जाप करने बैठे तो उस जाप करने का स्थान बिल्कुल शांत पूर्ण वातावरण होना चाहिए किसी शोरगुल वाले इलाके में अगर आप इस मंत्र का जाप करेंगे तो आपको इस मंत्र से कोई खास सफलता नहीं मिलेगी इसलिए इस मंत्र का जाप करने से पहले आप किसी शांत किसी एकांत जगह को ही चुने।

मंत्र जाप से पहले आप माता पार्वती का एक चित्र अपने सामने रखे इस मंत्र का जाप 21 बार कीजिए ऐसा आपको लगातार करना है तब तक जब तक कि आपका प्रेमी आपके प्रेम में पागल नहीं बन जाता है।

अगर आप ऐसा सोच रही हैं या सोच रहे हैं कि कैसे इस मंत्र का जाप करू मैंने कभी किया नहीं है तो इसके लिए आप किसी अन्य व्यक्ति का भी सहारा ले सकते हैं जैसे कोई पंडित या फिर ज्योतिष शास्त्र कोई तांत्रिक इन लोगों का मदद लेकर आप इस मंत्र से सिद्धि हासिल कर सकते और अपने प्रेमी को अपने आप के प्रेम में पागल बना सकता है।

इसके अलावा आप अपने हाथ से रोटी बनाकर पशु पक्षी को हर सुबह खिलाए गाय को गुड़ के साथ हर दिन रोटी खिलाएं। इससे आपको बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा आपका जो प्रेमी होगा वह आपके प्यार प्रेम में पड़ेगा आप से आकर्षित होगा एवं प्रेम में पड़ते पड़ते वो धीरे धीरे पागल हो जाएगा और कभी भी किसी और की तरफ मुड़कर भी नहीं देखेगा वह सिर्फ और सिर्फ आपसे ही प्यार करेगा।

दोस्तों तो यह थे वे तमाम बातें जो आपको मदद करेगा कि कैसे आप इन टोटकों को प्रयोग करके अपने जीवन में प्रेम का आगमन करवा सकते हैं अपने प्रेमी को आपके प्यार में पागल बना सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं है आप अगर चाहे तो घर में बैठ कर खुद ही उपाय कर सकते हैं और अगर आपका मन नहीं है कि आप खुद से नहीं करेंगे तो आप ज्योतिषी की भी मदद ले सकते हैं।


किसी को प्यार में फंसाने के लिए क्या करना चाहिए?

लड़कों को अपने प्यार में पागल कैसे करें?

प्यार में लोग पागल कैसे हो जाते हैं?

किसी लड़की को अपने प्यार में कैसे डालें?

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply