You are currently viewing तंत्र विवाह प्रयोग टोटके।  Tantra Marriage Experiment Totke.
Tantra-Marriage-Experiment-Totke-Marriage-Yantra-Remedies-for-Relation-Quadruple-for-early-marriage-Marriage-is-not-happening-Sure-Totke-Lal-Kitab-for-early-marriage-Marriage-Stotra

तंत्र विवाह प्रयोग टोटके। Tantra Marriage Experiment Totke.

तंत्र विवाह प्रयोग टोटके

अगर आप के विवाह में देरी हो रही है और आपकी शादी में  बाधाएं उत्पन्न हो रही है तो उसके लिए  चट मंगनी पट शादी कराने वाले  कुछ टोटके आपको अपनाना चाहिए  यह टोटके कोई भी लड़का या लड़की अपने लिए उपयोग कर सकता है इन टोटको से प्रेम विवाह  शादी में उत्पन्न बाधा  आदि को तुरंत खत्म कर सकते है।

विवाह बाधा निवारण –

१- जैसा कि हमें पता है कि साल में 12 महीने होते हैं और हर महीने में दो पक्ष होते हैं कृष्ण पक्ष और शुक्ल पक्ष तो आप को करना यह है की शुक्ल पक्ष जब आए तब पहले सोमवार को शिव जी का व्रत रखें और नियम व तरीके से पूजा आरंभ करें आपकी सभी मनोकामना पूर्ण होगी शिघ्र विवाह होगा ।

२- शीघ्र विवाह के लिए श्वेतार्क के वृक्ष की धूप दीप से पूजन करें एवं उसके आठ पत्ते तोड़कर सात पत्तों से थाली तैयार करके 8 पत्ते से अपना नाम लिखकर भगवान शिव को अर्पित करें आप के विवाह में आ रही सारी बाधाएं समाप्त हो जाएंगी

३-यदि आपके विवाह की बात चल रही हो  और यह बात पक्की नहीं हो पा रही हो तो मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त करने के लिए जब लड़की के पिता या भाई यह दूसरे रिश्तेदार जो विवाह के लिए बात करने जा रहे हो तो उस समय लड़की को अपने बाल खुले रखने चाहिए और लाल रंग के वस्त्र पहनकर अपने हाथों से उन लोगों को मिठाई खिलानी चाहिए और बालो को खोलकर ही रखें जब तक वह लोग वापस घर लौट कर ना जाये ।

४- अगर किसी लड़के का विवाह नहीं हो पा रहा हो  तो इस समस्या से निदान पाने के लिए आप हनुमान जी की शरण में जाये और मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर  हनुमान जी के मस्तक से थोड़ा सिंदूर लेकर  श्री राम और देवी सीता के चरणों पर अर्पित करें और अपने  विवाह के लिए प्रार्थना करें आपका विवाह अतिशीघ्र होगा।

५-शीघ्र विवाह के लिए 21 मंगलवार हनुमान जी के मंदिर जाकर  प्रार्थना करें एवं लड्डू का भोग लगाएं  हनुमान चालीसा का पाठ करें और अपने विवाह के लिए प्रार्थना करें ।

६- विवाह बाधा दूर करने के लिए सोमवार के दिन 1 किलो चने की दाल और 200 ग्राम  दूध लेकर किसी जरूरतमंद को दान करें आपका विवाह कि शीघ्र होगा।

७- अगर आपका विवाह नहीं हो रहा हो तो 21 दिन 51 हजार या सवा लाख बार इस मंत्र का जप करें  इससे आपका विवाह अतिशीघ्र होगा एवं जिस कन्या के विवाह में बाधा आ रही होगी  वह अतिशीघ्र दूर हो जाएगी  उत्तम वर प्राप्त होगा

मंत्र-

ओम ह्रीं गौर्य नमः

८- यदि किसी कन्या के विवाह में देरी हो रही हो और  उसे शीघ्र विवाह की कामना हो तो 108 बार  वट वृक्ष की परिक्रमा करें एवं अपनी मनोकामना  पूर्ण करने के लिए प्रार्थना करें अति शीघ्र विवाह होगा ।

कन्या शिघ्र विवाह हेतु-

१- किसी कन्या के विवाह में देरी हो रही हो तो प्रातः काल सुबह उठकर स्नान करके मां दुर्गा की तस्वीर या मूर्ति पर लाल फूल अर्पित करते हुए पूजा करें और कम से कम पांच माला जप करें अतिशीघ्र विवाह होगा एवं जीवनसाथी से मधुर संबंध स्थापित होगे ।

२- विवाह के लिए शुक्ल पक्ष के पहले बृहस्पतिवार को पांच तरह की मिठाई और छोटी इलायची का जोड़ा शुद्ध घी का दिया जला कर  जल पर अर्पित करें या गंगा में बहा दे अति शीघ्र विवाह होगा एवं उत्तम विवाह होगा ।

३- जिस कन्याओं का विवाह नहीं हो रहा हो एवं विवाह में अड़चनें आ रही हो तो वह शुक्रवार की रात्रि में उठकर 8 सूखे छुहारे लेकर उसको पानी में उबालकर  उस पानी को अपने सिरहाने रखकर  सो जाएं एवं सुबह शनिवार को स्नान कर स्वच्छ हो कर  उस पानी को किसी नदी की जल धारा में प्रवाहित कर दें अतिशीघ्र विवाह होगा और यह बहुत बड़ा प्रभावशाली उपाय हैं ।

४- किसी  शुक्ल पक्ष के बृहस्पतिवार की रात्रि को पुराना खुला ताला  लेकर कन्या अपने सर से 6 बार घड़ी की विपरीत दिशा में घुमाकर उस ताले को चुपचाप किसी चौराहे पर रखा आये और पीछे मुड़कर न देखें या क्रिया आपको तीन बृहस्पतिवार करनी होगी अति शीघ्र विवाह होगा

५- किसी कन्या का  विवाह शीघ्र ना हो रहा हो तो पीपल की जड़ में लगातार 45 दिन  जल चढ़ाएं एवं दीपक जलाकर  अपने मन की  प्रार्थना करें अति शीघ्र विवाह होगा पर रविवार को जल ना चढ़ाए।

६- कन्याओं को शीघ्र विवाह के लिए लक्ष्मी नारायण के मंदिर जाकर भगवान विष्णु को 5 शुद्ध देसी घी से निर्मित  लड्डुओं का भोग लगाएं एवं भगवान विष्णु को  कलगी चढ़ाएं  आपका शीघ्र विवाह होगा  एवं मनवांछित फल की प्राप्ति होगी आपको यह प्रयोग नित्य 21 बृहस्पतिवार करना होगा ।

७- जिस किसी कन्या के विवाह में बाधा आ रही हो कहीं संबंध ना हो पा रहे हो तो बांध नित्य सोमवार का व्रत 21 सोमवार तक करें अवश्य लाभ होगा।

विवाह बाधाए निवारण टोटके –

मांगलिक दोष –

यदि आपकी कुंडली में मांगलिक दोष हो जिस कारण आपका विवाह नहीं हो पा रहा हो तो आपको हर मंगलवार चंडिका स्त्रोत का पाठ करना चाहिए एवं शनिवार को स्नान कर स्वच्छ होकर सुंदरकांड का पाठ करें और भगवान से अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना करें अति शीघ्र लाभ होगा उत्तम विवाह होगा ।

हल्दी का प्रयोग-

यदि आप के विवाह में देरी हो रही हो तो रोजाना स्नान के समय नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करें एवं भोजन करते समय केसर का सेवन करें इससे अति शीघ्र विवाह होगा।

केले का वृक्ष –

अगर विवाह में देरी हो रही हो तो गुरुवार के दिन भगवान विष्णु के 108 नामों का जाप करते हुए  केले की जड़ की पूजा करें एवं जल अर्पित करें शीघ्र विवाह होगा.

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply