You are currently viewing शादी रुकवाने के आसान उपाय।  – Simple ways to stop marriage.

शादी रुकवाने के आसान उपाय। – Simple ways to stop marriage.

शादी रुकवाने के आसान उपाय
शादी रुकवाने के आसान उपाय, दोस्तों विवाह एक ऐसा पवित्र बंधन होता है, जिसमें दो लोगों का शरीर भले ही अलग हो लेकिन उनकी आत्मा एक ही होती है।

शादी रुकवाने के आसान उपाय
शादी रुकवाने के आसान उपाय
आज के समय में कुछ लोगों के घरवाले विवाह और प्रेम का महत्व नहीं समझते है और जबरदस्ती अपनी मर्जी से अपने पुत्र या पुत्री का विवाह करा देते है। वे अपने बच्चों से एक बार भी उनकी पसंद-नापसंद नही पूछते।

इन उपाय की मदद से आप अपनी अथवा किसी अन्य व्यक्ति का शादी आसानी से रुकवा सकते हैं
जबरदस्ती किए गए विवाह ज्यादा दिन तक नहीं चलते और इससे समाज में बदनामी अधिक होती है। यदि आप भी ऐसी किसी समस्या से गुजर रहे है या फिर आपका रिश्ता पक्का हो गया है तो शादी रुकवाने के उपाय का सहारा ले सकते है। लाल किताब में शादी रुकवाने के कई आसान उपाय दिए हुए है, जिनकी मदद से आप अपनी या किसी अन्य व्यक्ति की शादी रुकवा सकते हैं।

शादी रुकवाने का यह उपाय आपको शनिवार के दिन अपनाना है। इसके लिए एक गुलाब का पौधा खरीद लें। अब इस पौधे को आपको एक ऐसी जगह पर लगाना है, जहां अन्य कोई पेड़-पौधा या घास ना लगी हो। ऐसी सुनसान और खाली जगह पर इस गुलाब के पौधे को लगा दें। इसके बाद 15 दिन के पश्चात जब उस पौधे पर फूल आ जाए तो पूर्णिमा की रात्रि को जाकर वह गुलाब का फूल तोड़ लाए। यदि पूर्णिमा तक उस पर गुलाब का फूल ना आया हो तो आपको अगली पूर्णिमा तक इंतजार करना होगा। इसीलिए शादी रुकवाने के इस उपाय को जल्दी कामयाब करने के लिए आप ऐसा पौधा लगाए, जिसकी कली खिलने ही वाली हो। इसके बाद घर आकर वह गुलाब का फूल सूखाकर अच्छे से पीस ले। अब अपने या जिस भी व्यक्ति की शादी आप रुकवाना चाहते है उसके माथे पर यह तिलक लगा दे। ऐसा करने से कुछ समय में ही उस व्यक्ति का रिश्ता टूट जाएगा।
अपनी शादी रोकने का टोटका
अपनी शादी रोकने का टोटका, कुछ लोगों के माता-पिता को शादी कराने की बहुत जल्दी होती है। उन्हें लगता है कि अभी लड़के की शादी कर दो तो घर पर एक बहु आ जाएगी जो घर के कार्यों में मदद करेगी। वहीं लड़की का विवाह तो अक्सर भारत में लोग जल्द से जल्द कराने के बारे में सोचते ही है।

ऐसे लोग लड़कियों की पढ़ाई छुड़वाकर विवाह करने के लिए मजबूर कर देते है। यदि आप अभी विवाह नहीं करना चाहते तो आप अपनी शादी रोकने के टोटके का उपयोग कर सकते है।

यदि आपका रिश्ता पक्का हो गया है या फिर सगाई भी हो गई है तो भी आप अपनी शादी रोकने के इस टोटके का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आपको एक ताजा नींबू लेना है और उसके ऊपर अपना नाम और जन्म की तारीख लाल स्याही की मदद से लिख दें। अब इस नींबू को एक लाल कपड़े में लपेटकर अपने सिर के ऊपर से सात बार उसार दें। इसके बाद यह नींबू रात को अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाएं। सोने से पहले अपना रिश्ता तोड़ने के लिए भगवान से प्रार्थना अवश्य करें। अपनी शादी रोकने का यह उपाय आपको नियमित रूप से 10 दिन तक या फिर जब तक आपका रिश्ता ना टूट जए, तब तक अपनाना है। अपनी शादी रोकने का यह उपाय बेहद सरल और कारगर है।
प्रेमी की शादी रोकने का उपाय
प्रेमी की शादी रोकने का उपाय, इस जीवन में एक सच्चे प्यार करने वाले का मिलने बहुत मुश्किल है। यदि कोई सच्चा प्यार करने वाला मिल भी जाए तो यह दुनिया उन दोनों को एक नहीं होने देती। अक्सर देखा जाता है कि यदि कोई लड़का या लड़की अपने घर पर प्रेम प्रसंग की बात बता दे तो घरवाले जल्द से जल्द उनके लिए किसी अन्य जगह रिश्ता ढूंढकर पक्का कर देते है।

लेकिन यदि आपका प्रेम सच्चा है तो आप अपने प्रेमी/प्रेमिका की शादी रोकने का उपाय कर सकते है। प्रेमी की शादी रोकने का यह उपाय आप महिला या पुरूष किसी पर आज़मा सकते है। आइये इसकी पूरी विधि जान लेते है-

प्रेमी की शादी रोकने के उपाय के लिए आपको एक ताम्रपत्र, कौवे का पंख और लाल सिंदूर की जरूरत पड़ेगी। कौवे के पंख की मदद से लाल सिंदूर से ताम्रपत्र की एक साइड आप अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम और जन्मतिथि लिख दें और दूसरी तरफ उस व्यक्ति की जन्मतिथि लिख दे, जिससे आपके प्रेमी का विवाह होने वाला है। अब यह ताम्रपत्र किसी शमशान घाट या मरघट में ले जाए और नीचे दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें-
मंत्र- ऊँ शूद्री कपाल मालिनीः श्रीं श्रींफट स्वाहाः।।

इस मंत्र का जाप करने के बाद ताम्र पत्र को वही मिट्टी में दबा दे। प्रेमी की शादी रोकने का यह उपाय अपनाने के बाद सूर्योदय तक उस ताम्रपत्र में कई प्रकार की शैतानी शक्तियां आ जाएगी, जो मात्र 24 घंटे के भीतर ही आपके प्रेमी/प्रेमिका रिश्ता तुड़वा देगी। यदि इसके बाद आपके प्रेमी का विवाह कहीं ओर पक्का कर दिया जाता है तो आप दोबारा भी प्रेमी की शादी रोकने का यह उपाय अपना सकते है।

शादी रुकवाने का मंत्र
शादी रुकवाने का मंत्र, कई बार अपनी या किसी दूसरे की शादी रुकवाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। कुछ लोग दोनों परिवार के लोगों को भड़काने की कोशिश करते है लेकिन कई बार इस तरह के उपाय काम नहीं करते। ऐसे में आप शादी रुकवाने के मंत्र की मदद ले सकते है।

शादी रुकवाने का यह मंत्र अक्सर प्रेमी प्रेमिका की, लड़की अपने बॉयफ्रैंड की या कई बार स्वयं अपनी शादी रोकने के लिए भी इस्तेमाल करते है। यदि आप भी किसी की शादी तोड़ना चाहते है तो शादी रुकवाने के मंत्र की मदद ले सकते है।

शादी रुकवाने के मंत्र के लिए सर्वप्रथम आप किसी ऐसे पेड़ की डाली या टहनी तोड़ लाए, जिसके ऊपर चमगादड़ रहते हो। इसके बाद घर आकर उस टहनी पर नीचे दिया गया मंत्र लिखें-
मंत्र- ॐ कालभैरवाय पातालगंतु स फट स्वः।।

मंत्र लिखने के बाद काली गाय के गोबर से बने उपले जला ले। इस उपले की अग्नी से वह पेड़ की टहनी जला ले जिसपर आपने उपरोक्त मंत्र लिखा है। टहनी के जल जाने के बाद उसकी राख को सफेद कपड़े में लपेटकर एक पोटली बना ले। इस पोटली को शनिवार के दिन सूर्योदय से पूर्व उस व्यक्ति के घर पर फेंक दे जिसका रिश्ता आप तुड़वाना चाहते है।

यदि आप अपना स्वयं का रिश्ता तोड़ना चाहते है तो उस व्यक्ति के घर पर ये पोटली फेंक दे जिससे आपका रिश्ता पक्का हुआ है। शादी रुकवाने का यह मंत्र बहुत चमत्कारी है और निश्चित ही आपका रिश्ता तोड़ने में मदद करता है।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.



Leave a Reply