You are currently viewing सर्वजन वशीकरण टोटके – Sarvajan Vashikaran Totke – सर्व-जन आकर्षण मंत्र – नाम लिखकर वशीकरण
srawjan-vashikaran-totka-best-astrologer-jyotish-totke

सर्वजन वशीकरण टोटके – Sarvajan Vashikaran Totke – सर्व-जन आकर्षण मंत्र – नाम लिखकर वशीकरण

सर्वजन वशीकरण टोटके, दोस्तों आज हम आपको सर्वजन मोहन मंत्र और महा सर्वजन वशीकरण मंत्र साधना के बारे मे बतायेगे. आप हमारा ये पोस्ट सर्वजन वशीकरण तिलक धयान से पढ़े.

सर्वजन वशीकरण टोटके और मंत्र को बहुत ही प्रभावशाली माना गया है और यह करने में भी बहुत आसान होता है इसे कोई भी व्यक्ति कर सकता है। आप अगर चाहो तो किसी तांत्रिक या बाबाओं की मदद से भी कर सकते हो

सर्वजन वशीकरण टोटके

मगर आज हम आप को उन बाबाओं और तांत्रिक वाला ही कुछ आसान और सरल वशीकरण टोटका बताएंगे जिसे आप अपना कर किसी भी व्यक्ति पर उपयोग कर सकते है। तो चलिए जानते है उन सरल और आसान वशीकरण टोटके के बारे में –

  • हरताल के फूल को नक्षत्र में तोड़कर लाए और सफेद दूर्वा दीप – धूप दिखाकर इसे बारीक पीस कर और इसका तिलक लगाए इसको लगाने से कोई भी मोहित हो जाएगा।
  • सहादेई के रस और तुलसी के बीज को पीसकर लगाने से जिसके भी सामने आप जाओगे वह आपके वश में हो जाएगा।
  • सहदेव के जड़ को छाया में सुखा लें और उस का चूर्ण बनाकर किसी को खिला देनें से वह आपके वश में हो जाएगा।
  • सहदेई और तुलसी के बीज को पीस कर सिद्ध कर ले उसके बाद रविवार के दिन इसका तिलक लगाने से संसार आपसे मोहित हो जाएगा।
  • ओगा, धतूरा, सफेद सरसो और तिल के तेल में पीसकर जो स्त्री अपने शरीर पर यह लेप लगती है तो उसका पति उससे मोहित हो जाता है।
  • बड़ के पेड़ की जड़ को पानी में पीसकर लगाने से कोई भी आसानी से सर्वजन वशीकरण में आ जाता है।
  • फाल्गुनी नक्षत्र में अनार के पेड़ या फिर या अनार को तोड़कर धूप दिखाकर सुखा ले और उसे अपनी दाईं हाथो में बंध के उसके बाद कोई भी व्यक्ति आपके सामने से होकर गुजरेगा वह आपके वश में हो जाएगा।

सर्वजन मोहन मंत्र

सर्वजन मोहन मंत्रो को कई सारे कारणों के लिए किए जाते है। और इस साधन का उपयोग लोग बहुत तरीकों से भी करवाते है।वैसे हम आपको बता दें यह मंत्र नव ग्रहों को शांत करवाने के लिए किया जाता है और बहुत से लोग तो इस मंत्र का उपयोग गरीबी हटाने के लिए और काई भी नया काम सिद्ध करने के लिए करते है तो अगर आपको इन सबके बारे में नहीं पता की इस मंत्र को कैसे करे और कब करे तो अब आप बिल्कुल भी परेशान ना हो क्यों की हम आप को इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे। बस आप को इस मंत्र को ध्यान से पढ़ना है।

सर्वजन मंत्र – इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए एकादशी और शुक्रवार का दिन बहुत ही सही माना गया है। इस मंत्र का जाप आपको बिना वस्त्र यानी कि निर्वस्त्र होकर करना पड़ेगा। और उसके बाद आप को कांसे की थाली में पूजा की सामग्री लेकर पांचों प्रकार से पूजा को सम्पन्न करना होगा। और ध्यान रखें पूजा करने के समय उस व्यक्ति का नाम अपने मन में स्मरण करते रहें जिस पर आप को वशीकरण करना है। और इस मंत्र का जाप करें।

नमोहः भगवतेहः  कामदेवायः सर्वजनः प्रियायः सर्वजनः सम्मोहनानः ज्वल्  ज्वल् प्रज्वलः प्रज्वलः हनः हनः वद वद तप तप सम्मोहायः सम्मोहायः सर्वजनः मे वशं कुरु कुरु स्वाहः

महा सर्वजन वशीकरण मंत्र साधना

महा सर्वजन वशीकरण मंत्र साधना, आप में से कई सारे लोग यह सोचते होंगे की महा सर्वजन वशीकरण करने से जिसे हम प्यार करते है वह खुद बा खुद हमारे पास चला आयेगा मगर ऐसा नहीं है क्यों की इस मंत्र से आप किसी के ऊपर वशीकरण कर तो सकते है मगर उसके बाद आप को इस प्यार को समय देना भी बहुत जरूरी है।

क्यों की मंत्र के साथ साथ आपका सहयोग होना भी बहुत जरूरी होता है। तो अगर आप इस मंत्र का जाप किसी पर करना चाहते है तो हमारे द्वारा बताई गई सारी बातों को ध्यान में रख कर करें तभी आपका किया गया वशीकरण सिद्ध हो पाएगा। तो चलिए बिना देर किए हम आप को महा सर्वजन वशीकरण मंत्र के बारे में बताते है।

वशीकरण मंत्र – इस वशीकरण को करने के लिए शुक्रवार और एकादशी का दिन बहुत ही शुभ मना गया है। आप को शुक्रवार या एकादशी की सुबह जल्दी उठकर नहा धोकर साफ सुथरा कपड़े पहन लेना है उसके बाद कांसे की थाली में पूजा सामग्री को रख लेना है उसके बाद मंत्र को पूरे विधि विधान के साथ करना है

और हवन भी करना बहुत जरूरी होता है और उसके बाद आपको पांच कुआरी कन्याओं या ब्राह्मण को भोजन सहित दक्षिणा देकर इस जाप को संपन्न करें इस मंत्र से जिस भी व्यक्ति को आप  अपना बनाना चाहते है वह पूरी तरह से आपके ऊपर मोहित हो जाएगा।

ॐ नमो भगवते कामदेवाय सर्वजन प्रियाय सर्वजन सम्मोहनाय ज्वल ज्वाल प्रज्वल प्रज्वल हन हन वद वद तप तप सम्मोहया सम्मोहाय सर्वजन में वश कुरु कुरु स्वाहा।

सर्वजन वशीकरण तिलक

सर्वजन वशीकरण तिलक से आप किसी को भी अपने वश में बड़े ही आसानी से कर सकते है। तो आज हम आपको वशीकरण तिलक के कुछ आसान तरीके बताएंगे।

वशीकरण तिलक –

  • जो भी स्त्री अपने प्रेमी को अपने वश में करना चाहती है तो वह गोरोचन और मछली के पित्त को पीस कर उसे अपने प्रेमी को तिलक लगाती है तो वह पूरी तरह से उसके प्रेम में पागल हो जाता है और वह उसकी सारी बातों को मानने लगता है। इस विधि को कोई भी पत्नी अपने पति के लिए भी कर सकती है।
  • जिस भी स्त्री को आप अपने वश में करना चाहते है तो आप को शनिवार के दिन कमल के पत्ते पर गोरोचन से उसका नाम लिखे और उस पर तिलक लगाने से वह स्त्री आपके वश में हो जाएगी।
  • केले का रस, मैनसिल तथा कपूर को पीसकर उसका तिलक लगाने से आप जिस भी स्त्री को देखेंगे वह आपके वशीभूत में आ जाएगी।
  • शदी के रस में तुलसी के बीज को पीस कर तिलक लगाने से आप को जो भी देखता है वह वशीकरण द्वारा आपके वश में हो जाता है।
  • हरताल और सफेद दूब को बारीक पीसकर तिलक लगाने से आपसे सब मोहित रहेंगे।
  • रविवार के दिन तुलसी के बीज और सहदई को पीस कर लगाने से जिसे आप देखेंगे वह आपके वश में हो जाएगा।

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र और विधि

  • वशीकरण बीज मंत्र का सबसे सफल और अचूक प्रयोग
  • ॥ ॐ नमोः महा कालिके आदिरूपेणी (अमुक) मंम वश्यंकारिणी नमः॥
  • मंत्र के बीच में जहां (अमुक) लिखा है वह पर उसका नाम ले जिसका वशीकरण करना चाहते है
  • ||ॐ नमो कामाख्या देवी (अमुक) मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा||

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply