You are currently viewing सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय। – Jyotish Totek Best Astrologer
JYOTISH-TOTKE-Tantra-Mantra-Specialist-Astrologer-Remedy-to-resolve-the-dispute-between-mother-in-law-and-daughter-in-law.

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय। – Jyotish Totek Best Astrologer

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय, दोस्तों इन उपायों को सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय और सास बहू के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय भी कहा जाता है. आज हमारा ये पोस्ट सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय पढ़े और खुद इस्तेमाल करे

सास बहू का झगड़ा खत्म करने और उनके बीच प्यार बढ़ाने के लिए अपनाएं ये उपाय –  Saas Bahu Ka Jhagda Mitane Ke Upay

सास-बहू का झगड़ा पूरे विश्व में सबसे प्रसिद्ध झगड़ों में से एक माना जाता है। एक घर में यदि सास और बहू दोनों रहे तो उनके बीच झगड़ा एक आम बात है। लेकिन ये झगड़ा यदि जरूरत से अधिक बढ़ जाए, या फिर सास बहू का झगड़ा घर में रोजाना क्लेश उत्पन्न करने लग जाए तो उसे जल्द से जल्द रोकना ही बेहतर होता है। सास बहू का झगड़ा खत्म करने के लिए आप सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय अपना सकते है।

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय

हमारे द्वारा बताए गए सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय बेहद ही सरल और आसान है। यदि आप भी अपने घर में रोजाना होने वाले झगड़े और क्लेश से परेशान है और अब घर में सुख-शांति और अमन चाहते है तो एक बार सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय अवश्य आज़माना चाहिए।

  • सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय के लिए आप गाय के गोबर की मदद से एक दीपक बना ले। अब प्रतिदिन एक दीपक आपको अपने घर के मुख्य दरवाजे के पास जलाना है। इस दीपक में आपको तिल का तेल डालना है। साथ ही थोड़ा सा गुड़ भी दीपक में ही रख दे। तिल के तेल को मीठा तेल बोला जाता है और गुड़ तो सदा से ही अपने मिठे स्वाद के लिए जाना जाता रहा है। इस प्रकार दीपक जलाने से सास बहू का झगड़ा खत्म हो जाता है और उन दोनों के रिश्ते में एक मिठास आने लगती है। सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय आपको कुछ दिन तक रोजाना करना है।

सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय – Saas Bahu Ka Prem Badhane Ke Upay.

सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय – Saas Bahu Ka Prem Badhane Ke Upay, तभी कारगर है, जब उन दोनों में से कोई भी एक व्यक्ति अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहता हो। अक्सर देखा जाता है कि सास और बहू में से कोई एक व्यक्ति ही अधिक क्लेशी और गुस्सैल होता है और दूसरा व्यक्ति अपने रिश्ते को मजबूत करने की कोशिश करता है।

लेकिन यदि सास और बहू दोनों ही एक दूसरे के प्रति नफरत करते हो तो सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय घर का कोई अन्य सदस्य भी कर सकता है। सास बहू के झगड़े का असर केवल उन दोनों पर ही नहीं बल्कि पूरे परिवार और सभी सदस्य पर होता है। अगर आप भी जानना चाहते है कि सास बहू के रिश्ते में झगड़ा खत्म कर उसमें प्यार कैसे लाया जाए तो सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय प्रयोग कर सकते है।

सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय के लिए प्रत्येक मंगलवार को सूजी का हल्वा बनाकर किसी भी मंदिर के बाहर बैठे गरीबों में वितरित करना चाहिए। यह उपाय सास, बहू या घर को कोई भी सदस्य कर सकता है।
सास बहू में प्रेम बढ़ाने के उपाय के लिए बहु अपनी सास को 12 लाल चूड़ियां और 12 हरी चुड़ियां उपहार में दे। ऐसा करने से उन दोनों के रिश्ते की एक नई शुरूआत होती है। लेकिन उपहार देते हुए बहु के मन में अपनी सास के प्रति किसी भी प्रकार का मैल नहीं होना चाहिए।


सास बहू के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय – Saas Bahu Ke Jhagde Ko Pyar Mai Badalne Ke Upay.


सास बहू के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय – Saas Bahu Ke Jhagde Ko Pyar Mai Badalne Ke Upay, विवाह के बाद एक लड़की अपना सब कुछ छोड़कर एक नए घर में आती है। उसे लगता है कि नए घर में उसे अपने घर जैसा ही अहसास होगा और उसकी सास एक बेटी की तरह उसकी देखभाल करेगी। लेकिन कुछ दिनों में सास बहू में झगड़े शुरू हो जाते है।

कई बार यह झगड़ा सास के बेटे और बहु के पति के कारण भी हो जाता है। सास और बहू दोनों ही उसके ऊपर अपना हक जताने की कोशिश करते है। यदि आपके घर में भी इस तरह के झगड़े खत्म होते है और आप ऐसे झगड़ो से मुक्ति पाना चाहते है तो सास बहू के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय अपना सकते है।

सास बहु के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय में हम आपको चीनी वास्तुशास्त्र या फेंगशुई के दो महत्वपूर्ण टिप्स बता रहे है। सास बहू का झगड़ा खत्म करने के लिए आपको सास और बहू की एक तस्वीर फ्रेम कराने के बाद घर के नैऋत्य कोण (दक्षिण-पश्चिम दिशा) में लगा दे। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में सास बहू का झगड़ा खत्म हो जाएगा।
यदि आपके रसोईघर में सिंक या पानी का नल और गैस स्टोव आस पास रखा है तो यह भी घर में क्लेश का कारण हो सकता है। सास बहू के झगड़े को प्यार में बदलने के उपाय के लिए रसोई घर में पानी का नल और गैस स्टोव दूरी पर होने चाहिए। गैस और पानी दोनों विपरित स्वभाव के होते है, इसीलिए इन दोनों के पास होने से घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है।


सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय – Saas Bahu Ki Ladai Rokne Ke Upay


सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय – Saas Bahu Ki Ladai Rokne Ke Upay, सास बहू की लड़ाई के पीछे कई कारण हो सकते है। कई बार सास नई नवेली बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर देती है या फिर उसे घर की नौकरानी बनाकर पूरे दिन बहुत काम कराती है। वहीं कई बार बहू अपनी सास के बेटे को उससे छीनने या फिर दूर करने की कोशिश करती है।

आज के समय यदि कोई गलत बहू मिल जाए तो वह अच्छे घर को भी नरक में तब्दील कर देती है। सास बहू की लड़ाई मे कभी किसी एक की गलती नहीं निकाली जा सकती, क्योंकि आप जानते ही है कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती।

सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। हमारे विशेषज्ञ सभी प्रकार के घरेलु झगड़े और सास बहू की लड़ाई रोकने के कारगर उपाय आपको बताएंगे। आज हम आपको सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय बता रहे है-

सास या बहू जो भी अपने रिश्ते में मिठास लाना चाहता है, वह शुक्ल पक्ष के पहले गुरूवार को अपने माथे पर चंदन या केसर का तिलक लगाए।
इसके अलावा सास बहू की लड़ाई रोकने के उपाय के लिए दोनों को साथ में भोजन करना चाहिए। लेकिन ध्यान रखिए यह भोजन आपको घर के डाइनिंग या ड्रॉइंग रूम की बजाय रसोई घर में बैठकर करना है। ऐसा करने से राहू और अन्य ग्रहों के दोष दूर हो जाते है

सास बहू का झगड़ा मिटाने का उपाय।,बहू अगर सास को परेशान करे तो क्या करें?,सास बहू के झगड़े को कैसे रोके?,सास बहू के झगड़े क्यों होते हैं?,सास को कैसे सुधारें?

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.



Leave a Reply