You are currently viewing पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय।  Remedies to get rid of wife.
पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय।,पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय बताये,मेरी बीवी से छुटकारा कैसे मिलेगा?,किसी से छुटकारा पाना हो तो क्या करें?,पति पत्नी की बात नहीं माने तो क्या करना चाहिए?

पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय। Remedies to get rid of wife.

पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय बताये

पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय बताये, विवाह दो लोगों के बीच पवित्र बंधन को कहा जाता है। यह एक ऐसा बंधन होता है, जिसमें जिस्म भले ही दो दिखाई दे, लेकिन दोनों की रूह एक ही होती है। लेकिन कई बार अच्छे और मजबूत वैवाहिक जीवन में भी अनबन हो जाती है। थोड़ी बहुत अनबन हर पति-पत्नी के बीच आम बात है, लेकिन ये मतभेद जब जरूरत से अधिक बढ़ जाए तो पत्नी से तलाक लेने का ही मन करता है।

इस धरती पर ऐसे ना जाने कितने ही पति है, जो अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते है। लेकिन वे लोग इसीलिए परेशान रहते है क्योंकि ऐसे लोग पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय नहीं जानते है। यदि आप भी अपनी पत्नी को खुद से दूर करना चाहते हो तो पत्नी से छुटकारा पाने के ये उपाय अपना सकते है-

पत्नी से छुटकारा पाने और तलाक देने के आसान उपाय एवं टोटकें

  • पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय के लिए लाल कलावा, लौंग और सिंदूर को एक दूध से भरे एक बर्तन में डाल लें। सभी सामग्री को अच्छी तरह घोलकर किसी बरगद के पेड़ के पास जाए। अब उसमें दूध में से कलावा निकालकर बरगद के पेड़ के चारों ओर बांध दें और पात्र को वहीं पेड़ के नीचे रख दें। अथवा आप दूध को पेड़ की जड़ में भी डाल सकते है। यह उपाय आप किसी भी अमावस के दिन अपना सकते है। पत्नी से छुटकारा पाने का यह उपाय अपनाते ही पत्नी स्वयं ही आपसे दूरी बनाने लग जाएगी।
  • अगर आप पत्नी से परेशान हो गए है और उनसे तलाक लेना चाहते है तो अपने बेडरूम के बाहर दरवाजे के दोनों चौखट पर थोड़ा कपूर और चावल के दाने रखें। इससे पति-पत्नी के बीच संबंध मे दरार आती है और बात धीरे-धीरे तलाक तक पहुंच जाती है।

पत्नी को तलाक देने के टोटके

पत्नी को तलाक देने के टोटके, अक्सर ऐसा देखा जाता है कि पति अपनी पत्नी को बेहद प्यार करता है और उसके साथ ही पूरी ज़िन्दगी व्यतीत करना चाहता है। लेकिन पत्नी अपने पति में कोई खास रूचि नहीं लेती। इसके अलावा कई बार पत्नियों के अवैध शारीरिक संबंध के कारण भी पति-पत्नी के बीच कलह होने लगती है और बात तलाक तक पहुंच जाती है।

ऐसे में ना तो पति खुश रह पाता है और ना ही उनकी पत्नी। इस समस्या का सबसे अच्छा समाधान है तलाक। यदि आप भी अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते है तो पत्नी को तलाक देने के टोटकों को आज़मा कर एक शांतिप्रिय ज़ीवन व्यतीत कर सकते है-

  • वास्तुशास्त्र के अनुसार पत्नी को तलाक देने के टोटके के लिए सोमवार के दिन सुबह-सुबह अपने पति के घर के बाहर एक आइना लगा दें। दर्पण का मुख पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए। उस दर्पण पर अपने पति का नाम और विवाह की तारीख लिख दें। ऐसा करने से बहुत जल्द ही पति-पत्नी के बीच तलाक हो जाता है।
  • पत्नी को तलाक देने के टोटके के लिए एक मुट्ठी काले तिल में शक्कर मिलाकर काले कपड़े में बांध लें। इसके बाद अपनी पत्नी के ऊपर से यह काला कपड़ा 11 बार उसारकर किसी शमशान घाट में फेंक कर आ जाए। ऐसा करने से कुंडली में बहुत जल्द ही तलाक का योग बन जाता है।
  • जो दंपत्ति आपसी सहमती से तलाक लेना चाहते है, उन्हें अमावस की रात्री को एक नारियल पर अपना दोनों का नाम और विवाह की तारीख लिखकर नीम के पेड़ के नीचे मिट्टी में दबा देना चाहिए। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच बहुत जल्द तलाक हो जाता है।

पत्नी से तलाक लेने के टोटके

पत्नी से तलाक लेने के टोटके, आज के समय में ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि कोई पुरूष या महिला एक ही व्यक्ति को पूरी उम्र प्यार कर सके। अक्सर जवानी मे जल्द शादी होने के बाद उन्हें अहसास होता है कि अब वे आपस में खुश नहीं रह सकते। इसके अलावा कई बार पति किसी अन्य महिला से प्यार करने लगता है और उसी के साथ पूरी ज़िन्दगी बिताना चाहता है।

इसके लिए वे अदालत में तलाक की अर्जी भी लगा देते है, लेकिन अदालत के चक्कर लगा-लगाकर वे परेशान हो जाता है। अगर आपका केस भी अदालत में अटका हुआ है और आप चाहते है कि फैसला आपके पक्ष में रहे तो पत्नी से तलाक लेने के टोटके अवश्य इस्तेमाल करिए-

  • पत्नी से तलाक लेने के टोटके के लिए जब भी आप तलाक के मामले के लिए कोर्ट-कचहरी तो हमेशा गहरे रंग के वस्त्र पहनकर ही जाए।
  • अदालत में अपने अधिवक्ता को एक कलम उपहार में देने से आपकी जीत निश्चित हो जाती है।
  • पत्नी से तलाक लेने के टोटके के लिए जब भी आप अदालत जाए तो अपनी जेब में 5 गोमती चक्र रख लें। इसके बाद कचहरी की कार्रवाई के दौरान वे 5 गोमती चक्र जेब से निकालकर अपने दाए पैर के नीचे दबा लें। ऐसा करने से तलाक का फैसला आपके पक्ष में ही आएगा।

बीवी से छुटकारा पाने का मंत्र

बीवी से छुटकारा पाने का मंत्र, अक्सर कुछ लोग बीवी से दूर होना चाहते है, लेकिन समाज और परिवार के कारण वे जबरदस्ती अपना रिश्ता कायम रखते है। ऐसा रिश्ता केवल एक समझौता बनकर रह जाता है। इस तरह के रिश्ते होने से बेहतर तो ना होना है।तलाक आदि के मामलों में देखा जाता है कि पहली पहल महिलाएं ही करती है। तंत्र-मंत्र के शास्त्रों में हर समस्या की तरह बीवी से छुटकारा पाने का मंत्र भी दिया गया है। अगर आप भी अपनी पत्नी/बीवी से छुटकारा पाने चाहते है तो बीवी से छुटकारा पाने का मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

  • बीवी से छुटकारा पाने के लिए आपको सात नींबू और एक मोली की जरूरत पड़ेगी। मोली की मदद से 7 नींबू की एक माला बनाए और उसपर अपने विवाह की तारीख लिख दें। इसके बाद जब आपकी पत्नी रात को सो जाए तो नीचे दिए गए मंत्र को 21 बार पढ़कर माला को अभिमंत्रित कर लें-

मंत्र- ॐ कपाली पूर्णमदः सम्भूतः श्रनुयामः पूर्णस्य नमो नमः।।

21 बार मंत्रोच्चारण के बाद अपनी पत्नी के ऊपर से 7 बार ये माला घूमाएं। अब अगले दिन प्रातः काल में उठकर सभी नींबूओं को माला से अलग कर लें। इसके बाद किसी भी बहाने से नींबू का सेवन अपनी पत्नी को करा दें। 7 नींबूओं का सेवन 7 दिन तक कराना है। इसके बाद आपको अपनी पत्नी से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा।

पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय।,पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय बताये,मेरी बीवी से छुटकारा कैसे मिलेगा?,किसी से छुटकारा पाना हो तो क्या करें?,पति पत्नी की बात नहीं माने तो क्या करना चाहिए?

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply