You are currently viewing मनपसंद लड़के से शादी के उपाय। – Remedies for marriage with favorite boy.
reasons-and-remedies-for-delay-in-marriage-jyotish-totke.

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय। – Remedies for marriage with favorite boy.

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय, शादी एक ऐसा शब्द है जिस की व्याख्या सभी लोग अलग- अलग तरीके से देते हैं। कोई कहता है कि शादी वह बंधन है जो दो जोड़ों को एक साथ बांधकर हमेशा हमेशा के लिए रखता है। कोई शादी को बोझ मानता है तो कोई शादी को बहुत अमूल्य समझता है।

आज हम शादी के विषय में चर्चा करेंगे कि किस तरह आप अपने मनपसंद लड़के से विवाह कर सकते हैं । हमारे भारतवर्ष में पूर्वज  ही अपने बच्चों का विवाह तय करते आए हैं।

हमारे दादा -दादी का विवाह भी उनके माता पिता के मर्जी से हुआ था। हमारे पापा मम्मी का विवाह भी हमारे दादा दादी की मर्जी से हुआ था। मगर आज हम जिस युग में रह रहे इस युग में हम किसी की मर्जी से नहीं चल सकते हैं क्योंकि हम  सभी चाहते हैं कि हम उसी व्यक्ति से विवाह करें जिसको हम भलीभांति अच्छी तरीके से जानते हैं।

ऐसा सोचना गलत भी तो नहीं है क्योंकि अक्सर देखा गया है जब अरेंज मैरिज होता है तो अक्सर लोग उस शादी को अपना नहीं पाते हैं और दुखी दुखी सब अपनी जिंदगी को  बिताते हैं मगर वही अगर शादी लड़का और लड़की दोनों के पसंद से होता है तो वह शादी बहुत ज्यादा सक्सेसफुल कहलाता है।

आप में से बहुत लोग चिंतित रहते होंगे ना कि आपका विवाह कहीं किसी गैर से ना हो जाए आप किसी से प्यार करते हैं मगर घर में कह नहीं पा रहे हैं आप चाहते हैं कि आपका विवाह उसी व्यक्ति से उसी लड़के से हो जिससे आप प्यार करते हैं तो अब घबराइए नहीं क्योंकि आज हम इसी विषय पर आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं।

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय

आप हर मंगलवार को किसी भी माता रानी के मंदिर में जाइए और उनको गुलाब का फूल चढ़ाएं और उनसे मन ही मन प्रार्थना कीजिए कि हे माता मेरा विवाह उस व्यक्ति से करवा दीजिए जिससे मैं प्रेम करती हूं ।

09 मंगलवार के बाद  आप देखेंगे कि आपके जो घर वाले कल तक आपकी बात नहीं मान रहे थे वह आपकी बात पर राजी होंगे और आपका विवाह वह उसी लड़के से करवाएंगे जिससे आप सचमुच में विवाह करना चाहते हैं।

इतना ही नहीं जब आप गुलाब के फूल माता रानी के समक्ष चरा रहे हैं तब फूल में अपने प्रेमी का नाम अवश्य लिख दे ताकि आपकी मनोकामना जल्दी -जल्दी पूरी हो जाए।

दूसरा उपाय यह है कि बृहस्पतिवार के दिन सुबह जल्दी उठकर आपको हल्दी वाली रोटियां बनानी है और उन रोटियों को गाय को गुड़ के साथ खिलाने है इतना नहीं जब भी आप गौ माता को रोटी खिलाएं तब उनके कान में धीरे से उस व्यक्ति का नाम बोले जिस व्यक्ति से आप बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं यह उपाय आपको तब तक कीजिए जब तक आपकी मनोकामना पूर्ण नहीं हो जाती।

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय

क्या आपने छुआरे के बारे में सुना है क्या आप जानते हैं कि यह छुहारे आपके उस आशा को पूर्ण कर सकते हैं जिस आशा को आप बहुत दिनों से पूर्ण करना चाहते हैं। वह भी अपने घर परिवार वालों की मर्जी से क्या आप चाहते हैं सचमुच अपने प्रेमी से ही विवाह करना जिससे आप सचमुच में बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं तो आप जहां पर सोते हैं उस स्थान पर किसी भी शुक्रवार के दिन 8 छुआरों को लाकर रख दीजिए इन छुआरों को आपके सिरहाने रखना है ।

फिर अगले दिन सुबह यानी कि शनिवार को नहा धोकर साफ कपड़े पहनकर उन छुआरों को अपने सिर के स्थान से उठाकर बहते हुए पानी में अपने प्रेमी का नाम मुंह से उच्चारण करते हुए बहा देना है। इस तरह आप देख पाएंगे कि कुछ ही दिनों में कि आपके घर वाले आपसे कहेंगे कि बेटा उस लड़के का नाम तो बता जिससे तू प्यार करती है। इसका मतलब यह है कि आप सफल हुए।

”ओम लक्ष्मी नारायण नमः”. अगर आप अच्छा वर पाना चाहते हैं अच्छा पति पाना चाहते हैं, मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं तो इस मंत्र का जाप अवश्य करें। इस मंत्र का जाप किसी निश्चित समय निश्चित दिन को नहीं करना है आप अपने समय अनुसार 108 बार रोजाना इस मंत्र का जाप करें और मन ही मन ईश्वर से प्रार्थना करें कि हे ईश्वर मेरी शादी किसी अच्छे लड़के से करवा देना जो बहुत ही ज्यादा नेक दिल का हो जो मेरा सारा जीवन साथ दें इस मंत्र को आप को राधा रानी का छवि सामने रखकर ही करना है।

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय

आप चाहे तो प्रत्येक सोमवार को शिवजी का व्रत उपासना करके भी मनचाहा वर पा सकते हैं या फिर हर दिन माता पार्वती और शिव जी की पूजा आराधना भी कर सकते हैं। इससे भी आपको अच्छा वर मिल सकता है । आप रोजाना शिव चालीसा का पाठ करें और महादेव के शिवलिंग पर रोजाना जल चढ़ाएं उन्हें बेल पुष्प भी चढ़ाए ताकि वह आपसे प्रसन्न होकर आपको आपके मन अनुसार वर दे सके।

अगर आप सामर्थ्य वाद है तो प्रत्येक बृहस्पतिवार के दिन किसी दरिद्र को किसी गरीब को दान दक्षिणा करके पुण्य कमाइए एवं अच्छा बर पा सकते हैं अब दान में ज्यादा से ज्यादा पीले वस्त्रों का दान करें एवं साथ में पांच इलाइची भी दे

आप प्रत्येक मंगलवार को हनुमान जी के समक्ष लड्डू एवं चने का भोग लगाएं एवं रामचरितमानस का 5 या 11 श्लोक अवश्य पढ़े

ॐ देवेंद्राणी विवाहं भाग्यमारोग्यं देहि में :– यह वह मंत्र है जिसका जाप करके आप सबसे ज्यादा सुंदर पति पा सकते हैं यह माता इंद्रायनी देवी का मंत्र है।

मनपसंद लड़के से शादी के उपाय

अगर आप प्रत्येक पूर्णिमा के दिन वट वृक्षों के फेरे लगा सकते 108 बार तो यह उपाय भी आपको अच्छा वर दे सकता है या फिर उस व्यक्ति के साथ आपका विवाह संबंध करवा सकता है जिससे आप प्यार करते हैं जिसको आप पसंद करते हैं।

यदि आप अच्छा पति मनचाहा वर पाना चाहती हैं तो 13 दिनों तक लगातार बिना रुके पीपल के पेड़ पर आपको रोजाना जल चढ़ाना होगा इससे आपको जल्दी ही परिणाम मिलेगा। आशा करते हैं कि आपको यह उपाय पसंद आएंगे क्योंकि इस उपाय से बहुत लोगों को लाभ सिद्धि हुआ। आप भी लाभ पा सकते हैं।

  • मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए क्या करें?
  • लड़के की शादी के लिए क्या उपाय करना चाहिए?
  • अपनी पसंद की लड़की से शादी कैसे करें?
  • जिससे प्यार करते हैं उसे शादी कैसे.
मनपसंद लड़के से शादी के उपाय,मनपसंद जीवनसाथी पाने के उपाय,शादी के लिए मनचाहे रिश्ते,कन्या के विवाह के लिए उपाय,अपने प्यार से शादी करने के उपाय,अच्छे रिश्ते के लिए उपाय,शादी होने के लक्षण,Sundar ladki se shadi karne ke upay,शादी में देरी के कारण और उपाय,

Remedies to marry your favorite boy,Remedies to get your favorite life partner,Relationships for marriage ke upay,reasons and remedies for delay in marriage,

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply