You are currently viewing महाकाली मंत्र शाबर साधना सिद्धि – काली की सिद्धि कैसे प्राप्त करें?
MAA-KALI-SHABAR-MANTRA-JYOTISH-TOTKE

महाकाली मंत्र शाबर साधना सिद्धि – काली की सिद्धि कैसे प्राप्त करें?

महाकाली तंत्र शाबर साधना सिद्धि

माँ काली शाबर मंत्र, काली तंत्र सिद्धि साधना, काली मंत्र फॉर प्रोटेक्शन/सक्सेस/प्यार- शक्तिस्वरूपा माँ दुर्गा के कई रूप हैं। इन्हीं रूपों में एक है माँ काली। माँ काली का स्वरूप शक्ति के सभी दस रूपों में शक्तिशाली माना जाता है। माँ काली का अवतार पृथ्वी के राक्षसों का संहार करने के लिए हुआ था । वैसे यह देखा गया है की शक्तिस्वरूपा माँ काली की साधना अधिकतर तांत्रिक और तंत्र-मंत्र से जुड़े लोग करते हैं। लेकिन यह एक भ्रम है। काली माँ के कुछ मंत्र ऐसे हैं जिनकी साधना से कोई भी व्यक्ति अपने कष्टों का निवारण कर सकता है। ऐसी ही है महाकाली शाबर साधना । माँ काली शाबर मंत्र बहुत प्रभावशाली है। श्रद्धा और विश्वास के साथ इस मंत्र को साधने से कोई भी अपने कष्टों का निवारण कर सकता है।

महाकाली तंत्र शाबर साधना सिद्धि

महाकाली मंत्र:

महाकाली माँ शाबर साधना मंत्र बहुत शक्तिशाली और दुर्लभ मंत्र है। इस मंत्र की साधना से सुख-सौभाग्य, धन-संपत्ति और सारे एशों-आराम की वस्तुएँ बहुत आसानी से पायी जा सकती हैं। किसी प्रकार की बाधा का निवारण भी माँ काली शाबर मंत्र है। इस मंत्र की साधना से विभिन्न प्रकार की बाधाएँ भी दूर की जा सकती हैं। प्रेतबाधा, आर्थिक बाधा, नज़र लगना , सम्मोहन आदि की समस्या से भी यह मंत्र छुटकारा दिलाता है। काली मंत्र से प्यार में सफलता, ब्याह-शादी में रुकावट हो तो वो भी दूर हो जाती है। माँ काली की साधना से सम्मोहन, वशीकरण, स्तंभन आदि की समस्या भी दूर हो जाती है।

काली मंत्र साधना कैसे करें :

माँ काली साधना तंत्र का प्रयोग विधि अन्य पूजा विधि से थोड़ी अलग है। काली तंत्र साधना के लिए कुछ विशेष दिवस ही चुने जाते हैं। यह विशेष दिन होली, दिवाली, नवरात्रि या किसी ग्रहण के हो सकते हैं। इनमें से किसी भी दिन इस मंत्र की साधना का आप उपाय कर सकते हैं। निर्धारित दिन का चयन करने के बाद आप काली माँ की साधना के लिए सामग्री ले लें । इस सामग्री में महाकाली यंत्र , काली माँ का चित्र, कनेर का पीला फूल, भटकटैया का फूल आदि जरूर लें। इसके अलावा लौंग, इलायची, 3 नींबू, सिंदूर, काले केवाच के 108 बीज धूप आदि की भी जरूरत होती है। इन सब चीजों के साथ दीप, नारियल, अगरबत्ती आदि पूजा की सामग्री भी साथ लें । माँ काली शाबर मंत्र की साधना के लिये यह सब बहुत जरूरी होता है।

माँ काली की पूजा कैसे करें :

शक्तिरूपा माँ काली की साधना के लिए किसी एकांत स्थान का चयन किया जाना चाहिए। इस साधना की शुरुआत करने से पहले अपने को स्नान आदि से निवृत्त होकर शुद्ध हो लें । इसके बाद लकड़ी के तख्त पर लाल कपड़ा बिछाकर महाकाली का चित्र और यंत्र को स्थापित कर दें। अब घी का चौमुखा दिया जलाएँ और विध्नहर्ता श्री गणेश का ध्यान करें । इसके बाद गुरु स्थापन मंत्र और आत्मरक्षा का मंत्र का प्रयोग करें। अब भोजपत्र पर चौतीसा मंत्र का निर्माण करें और पूजन शुरू करें । यह पूजन महाकाली यंत्र, काली माँ के चित्र के साथ चौतीसा यंत्र का पंचोपचार अथवा षोडशोपचार से करें ।

पूजन करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। जब आप महाकाली शाबर साधना कर रहे हैं तो पूरे विधि-विधान के साथ इसको करें। पूजा के समय कनेर और भटकटैया के फूल को यंत्र चित्र पर चड़ाएँ। इसी के साथ नारियल, इलायची,पंचमेवा का भोग भी लगाएँ। इसके बाद अब तीनों नींबुओं को काटकर सिंदूर का टीका लगाकर देवी को अर्पित करें। इसके बाद अपने हाथ में एक-एक केवाच के बीजों को ले लें और काली माँ का मंत्र पढ़ना शुरू करें। यह मंत्र पढ़ते हुए काली माँ के चित्र पर इन बीजों को चढ़ाते जाएँ । यह आप मंत्र को 108 बार तक पढ़ें। इसके बाद इसी मंत्र से 11 बार हवन करें। इस पूजा के पूर्ण होने पर ब्राह्मण भोज करवाएँ। यह याद रखें की बिना दक्षिणा के ब्राह्मण भोज पूर्ण नहीं होता है। अब आपका माँ काली शाबर साधना का मंत्र सीध हो गया है। इस मंत्र का प्रयोग किसी भी बाधा को दूर करने के लिए कर सकते हैं।

प्रेम में सफलता के लिए मंत्र साधना :

माँ काली की साधना से अपने प्रेम और प्यार में सफलता भी पायी जा सकती है। इसके लिए जो मंत्र साधना करी जाती है उसे वशीकरण साधना कहा जाता है। यह साधना बहुत ही शक्तिशाली और प्रभावशाली है। इस साधना को करने के लिए शुक्ल पक्ष की तृतीया का दिन सबसे अच्छा होता है । इस दिन सुबह ब्रह्म मुहूरत में उठकर स्नान आदि से शुद्ध हो लें । इसके बाद जहां आपने यह साधना करनी है वहाँ सफ़ेद आसान बिछाकर माँ काली का आसान तैयार कर लें। इस साधना का सबसे अच्छा लाभ लेने के लिए सुबह 6 बजे से 7 बजे का समय सबसे अच्छा होता है। पूजा के आरंभ में मूँगे की माला से या मोती की माला से सवा लाख बार जप किया जाए। इस तरह से मंत्र सिद्ध किया जा सकता है।

इस प्रकार इस साधना को लगातार 11 दिन तक करना चाहिए। जिस दिन इस पूजा का अंतिम दिन हवन करके सफ़ेद कागज को वर्गाकार कर लें। अब इस कागज पर यंत्र का निर्माण करके उसमें मंत्र लिख लें। अब इसमें उस व्यक्ति का नाम लिख लें जिसका प्रेम आपको प्राप्त करना है। अब इस कागज के टुकड़े को घी में डुबो कर रख दें । इसके कुछ समय तक इस मंत्र का असर होने का इंतज़ार करें । जल्द ही यह वशीकरण का मंत्र सफल हो जाता है और आपको अपने प्यार में सफलता मिल जाती है। इस मंत्र के प्रभाव से आपके प्यार को प्रोटेक्शन मिलती है और आपको सक्सेस मिलती है। वह व्यक्ति आपके वश में आ सकता है। लेकिन यह बात ध्यान रहे की इस मंत्र का प्रयोग आपको गलत उद्देशय के लिए नहीं करना चाहिए।

माँ काली की साधना करके काली तंत्र सिद्धि साधना करी जा सकती है। लेकिन इस बात का ध्यान रहे की इस साधना का प्रयोग किसी सिद्ध गुरु के निर्देशन में ही करें। महाकाली शाबर साधना अधिकतर योगियों और तंत्रिकों द्वारा ही की जाती है। इसलिए यह जरूरी है की माँ काली शाबर मंत्र गुरु से ही लें ।

महाकाली मंत्र शाबर साधना सिद्धि। काली की सिद्धि कैसे प्राप्त करें,काली की सिद्धि कैसे प्राप्त करें?,साबर मंत्र कैसे सिद्ध किया जाता है?,काली माता को खुश कैसे करे?, साबर मंत्र क्या है?- mahaa kaali mantr shaabar saadhana siddhi

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply