You are currently viewing लाल किताब उपाय फॉर मैरिज – Lal kitab remedy for marriage.
विलंबित विवाह के लिए शक्तिशाली उपाय, विलंबित विवाह के लिए शक्तिशाली उपाय, लड़के के लिए विलंबित विवाह के लिए शक्तिशाली उपाय, शीघ्र विवाह के टोटके, विवाह की समस्याओं के लिए ज्योतिषीय उपाय, विवाह के लिए ताला उपाय, विवाह के लिए संजोग कैसे खोलें, विवाह के लिए तांत्रिक उपाय

लाल किताब उपाय फॉर मैरिज – Lal kitab remedy for marriage.

Lal kitab remedy for marriage.

लाल किताब उपाय फॉर मैरिज, दोस्तों आज हम आपको लाल किताब के उपाय फॉर अर्ली मैरिज और लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज बतायेगे। आप हमारा ये पोस्ट लाल किताब टोटके फॉर लव बैक जरूर पढ़े.

लाल किताब के ये उपाय और टोटकें विवाह में आ रही अड़चनें और बाधाओं को दूर कर देंगे

जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को ही ज़िन्दगी कहते है। अगर सुख-दुख या उतार-चढ़ाव ज़िन्दगी में ना आए तो शायद हमारी ज़िन्दगी बेहद नीरस हो जाएगी। इसी तरह की कुछ कठिनाइयां अक्सर विवाह में भी आती है। कुछ लोगों की ज़िन्दगी में विवाह के पश्चात परेशानियां शुरू होती है, तो कुछ लोग विवाह ना होने के कारण ही परेशान रहते है।

अक्सर ऐसे व्यक्ति लगातार बढ़ रही अपनी उम्र और शादी ना होने के कारण डिप्रैशन और स्ट्रेस में आने लगते है। इस प्रकार की सभी समस्याओं से निपटने के लिए लाल किताब में कई बेहतरीन उपाय दिए गए है। अगर आपका भी विवाह नहीं हो रहा है या फिर विवाह में अड़चनें आ रही है, तो आप भी लाल किताब उपाय फॉर मैरिज अपना सकते है-

  • जो लोग विवाह ना होने के कारण परेशान है उनके लिए लाल किताब उपाय फॉर मैरिज में बताया गया है कि कृष्ण भगवान की आराधना करने से जल्द ही विवाह के अच्छे रिश्ते आने शुरू हो जाते है। उसके लिए प्रत्येक शुक्रवार को राधा-कृष्ण की मूर्ति के सामने निम्न मंत्र का जप करें-

मंत्र- केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुतारूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता|”

इस मंत्र का आपको तीन महीने तक प्रत्येक शुक्रवार को 108 बार उच्चारण करना है। लाल किताब उपाय फॉर मैरिज का यह नुस्खा तभी काम करेगा अगर आपके मन में इस उपाय के प्रति श्रद्धा होगी।

  • लाल किताब उपाय फॉर मैरिज के अनुसार जो लोग विवाह के लिए अति उत्सुक है, लेकिन फिर भी उनका विवाह नहीं हो रहा है तो अपने हाथ की मध्यमा ऊँगली में काले घोड़े की नाल का बना छल्ला धारण करने से सभी विघ्न दूर हो जाते है।

लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज

लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज, कुछ लोग अपनी ज़िन्दगी में सेटल होने के लिए जल्दी विवाह करना चाहते है। वहीं कुछ लोग समाज के ताने सुन-सुनकर परेशान हो जाते है और विवाह के लिए तैयार भी हो जाते है।

लेकिन सालों तक योग्य वर/वधु ना मिलने के कारण वे निराश होने लगते है। लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज के आसान टोटकें अपनाने के बाद बेहद कम समय में ही आपके परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी हो जाएगी-

  • लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज का यह उपाय बेहद ही कारगर है। इसके लिए अपनी लंबाई का एक लाल धागा लें और भगवान शिव और मां पार्वती की प्रतिमा को उस धागे से लपेटकर अच्छे से बांध दें। इसके बाद उन प्रतिमा पर दूध से अभिषेक करते हुए मन में ये भाव लाए की मेरी ज़िन्दगी का अकेलापन जल्द दूर हो, ऐसा आशीर्वाद मुझे प्रदान करें। लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज के अनुसार अगर यह उपाय महाशिवरात्री के दिन किया जाए तो यह ज्यादा तेजी से अपना असर दिखाता है।
  • विवाह में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए भी लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज का सहारा लिया जा सकता है। इसके लिए गुरूवार के दिन केले के पेड़ की जड़ का टूकड़ा लेकर एक पीले कपड़े में बांध लें। अब इस पीले कपड़े को अपने दाहिने हाथ की भूजा पर बांधे और भगवान विष्णु की पूजा और आराधना करें। यह उपाय अपनाते ही आपके लिए रिश्तों की लाइन लग जाएगी।

लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज

लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज, हमारे देश में सबसे ज्यादा मुश्किल कामों में एक है लव मैरिज करना। अक्सर ऐसा देखने को मिलता है की लड़का-लड़की एक दूसरे से सच्चा प्यार करते है और विवाह करना चाहते है। लेकिन कभी उन दोनों की विभिन्न जाति के कारण उनके माता-पिता विवाह के लिए राज़ी नहीं होते।

वहीं कई बार लड़का-लड़की समाज के डर से भी अपने रिलेशनशिप की बात किसी को बताने डरते है। अगर आप भी किसी से सच्चा प्यार करते है और उसके साथ अपनी पूरी ज़िन्दगी बिताना चाहते है तो लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज के टोटकों की मदद ले सकते है-

  • लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज के अनुसार जो लोग लव मैरिज करना चाहते है उन्हें प्रत्येक शनिवार को शिवलिंग पर काले तिल चढ़ाने चाहिए।
  • लव मैरिज में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए किसी भी पेड़ के नीचे तांबे का एक चौकोर टुकड़ा गड्ढा खोदकर दबा दें। लाल किताब उपाय फॉर अर्ली मैरिज के अनुसार ऐसा करने से शीघ्र ही विवाह में आ रही सभी अड़चनें दूर होने लगती है।
  • अगर लव मैरिज के लिए आप अपने माता-पिता को राजी करना चाहते है तो इसके लिए लाल किताब उपाय फॉर लव मैरिज का यह सरल उपाय अपना सकते है। इस उपाय के लिए आठ गोल रोटी बनाकर उन्हें केवल एक तरफ से सेक लें। इसके बाद वे सभी रोटियां किसी भूरे कुत्ते को खिला दें। जैसे ही वह कुत्ता एक तरफ से सिकी हुई रोटियां खा लें तो समझ जाइए की आपका काम हो गया है।

लाल किताब टोटकें फॉर लव बैक

लाल किताब टोटकें फॉर लव बैक, ‘तू प्यार है किसी और का, तूझे चाहता कोई और है’ यह गाना अक्सर लोगों के दिल में बेहद करीब होता है।ऐसा इसलिए क्योंकि जिस लड़का/लड़की को वह प्यार करते है वह किसी और को अपना दिल दे बैठता/बैठती है। अगर आप वाकई में किसी से दिल से प्यार करते है और चाहते है कि वह भी आपको उसी प्रकार प्यार करें तो लाल किताब टोटकें फॉर लव बैक अपनाकर मनचाहा प्यार पा सकते है।

  • लाल किताब टोटकें फॉर लव बैक के अनुसार अगर आप नीचे दिए गए मंत्र का रोजाना शुद्धि से एक माला जप करें तो कुछ दिनों के भीतर ही मनचाहा प्यार पाने की आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी। महिलाओं को योग्य वर की तलाश के लिए पति प्राप्ति मंत्र का उच्चारण करना है, वहीं पुरूषों योग्य वधू की तलाश में पत्नी प्राप्ति मंत्र का जप करें-

पति प्राप्ति मंत्र- ओम कात्यायनि महामाये। महायोगिन्यधीश्वरि।। नन्दगोपसुते देवी। पतिं मे कुरु ते नमः।।

पत्नी प्राप्ति मंत्र-  “पत्नी मनोरमा देहि मनोवृतानुसारिणिम् तारिणी दुर्ग संसार सागरस्य कुलोद्भवाम्||

इस मंत्र की आपको रोजाना एक माला जप करनी है। अगर मंत्रोच्चारण रूद्राक्ष की माला पर किया जाए तो यह उत्तम रहता है। जप करते वक्त अपने सामने प्रेमी का चित्र भी अवश्य रखें। जब तक प्रेमी की ओर से कोई सकारात्मक संदेश ना मिल जाएं तब तक लाल किताब टोटकें फॉर लव बैक का उपाय आपको रोजाना करना है। इस दौरान जितना हो सकें सात्विक भोजन करें और नशीले पदार्थों का सेवन ना करें।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply