You are currently viewing काला जादू का तोड़। काले जादू से हैं परेशान, जादू टोने क्या होता है?
kala-jadu-hindi-me-janakari-kale-jadu-ko-todne-ke-upay

काला जादू का तोड़। काले जादू से हैं परेशान, जादू टोने क्या होता है?

काला जादू का तोड़

काला जादू का तोड़, दोस्तों काला जादू के बारे में आप सबने सुना ही हो शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति है जो काला जादू ब्लैक मैजिक के बारे में नहीं जानता है। हर इंसान बच्चे से लेकर बड़े तक सभी को इस जादू के बारे में पता होता है पर क्या यह जादू सचमुच काला होता है आइए जानते हैं इसके बारे में और उसके तोड़ के भी बारे में जानते हैं।

दोस्तों काला जादू बहुत ही खतरनाक जादू है यह जादू बुरे  मकसद से किया जाता है यह जादू खास करके आपके शत्रु आपके ऊपर कर सकते हैं।

जादू से बाहर निकलने का तोड़ तो अवश्य ही है ज्योतिषशास्त्र में तांत्रिकों के पास काले जादू का तोड़ अवश्य होता है तो चलिए जानते हैं कि कैसे काला जादू का तोड़ करें और खुद को काले जादू के चंगुल से बाहर निकाले।

काले जादू का तोड़ करने से पहले हम आपको कुछ सिम्टम्स बताते हैं जिससे आपको पता चल जाएगा कि आप के ऊपर काला जादू हुआ है या नहीं।

अगर आप पर किसी ने काला जादू किया है तो उसका पहला लक्षण यह होता है कि आप मानसिक रूप से कमजोर होने लगते हैं आपके सांसों की गति बहुत जोर से  बढ़ने लगती है।

जब भी आप पर काला जादू होता है या जब भी किसी पर काला जादू होता है तो उस व्यक्ति को भयानक भयानक सपने रात को आने लगते हैं और ऐसे में व्यक्ति रात को ठीक से सो नहीं पाता और डरा डरा सहमा सहमा सा रहता है।

जिस व्यक्ति पर काला जादू हुआ रहता है वह व्यक्ति अकेलेपन को ज्यादा पसंद करने लगता है वह किसी का साथ  नहीं पसंद करता है और उस व्यक्ति का नाखून भी काला पड़ने लगता है।

अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है या आपके  खुद के परिवार के लोगों के साथ कुछ ऐसा हो रहा है या आपके आसपास  आपके दोस्त आपके रिश्तेदार किसी के भी साथ ऐसा हो रहा है या ऐसा हुआ है तो हम आपको बता दें उस व्यक्ति के ऊपर काला जादू किया गया है अब वक्त है ऐसे जादू से बचने का तो चलिए जानते हैं कि क्या है वे उपाय जिनको अपनाकर काले जादू से बच सकते हैं।

काले जादू को जड़ से खत्म करने के लिए और उससे बाहर निकलने के लिए आप को कुछ उपाय करना होगा वह कुछ इस प्रकार है:–

हर दिन सूर्यास्त के समय गाय के दूध के साथ 9 बूंद शहद मिलाकर इस दूध को अपने घर के सारे दरवाजे के सामने गिराते जाइए और अंत में सारा दूध घर के आखिरी दरवाजे पर गिरा दीजिए इससे आपके ऊपर जो भी काला जादू हुआ है उससे आप बाहर निकल जाएंगे।

काला जादू आप पर बहुत तरीके से हो सकता है हो सकता है आप जिस पार्लर में बाल कटवाने गए हैं उस पार्लर वाले ने आप के बाल को कहीं भेज दिया हो या उसी बाल से किसी ने आप पर जादू टोना कर दिया हो इसलिए इस बात का ध्यान रखें आप जब भी बाल काटे या आपके बाल जब टूटे तो उसको  बाहर  फूंक मारकर ही फेंकिएगा।

इससे आप पर अगर कोई काला जादू करना भी चाहेगा तो वह आप पर गलती से भी नहीं कर पाएगा काला जादू बाल से बहुत खतरनाक तरीके से होता है काला जादू।

दूसरी बात महिला पर काला जादू भिन्न-भिन्न तरीके से हो सकता है सर्वप्रथम  महिलाओं को प्रत्येक मास में एक मासिक धर्म होता है और वह मासिक धर्म के बाद अपने पैड्स को बाहर कहीं फेंक देती हैं जिससे लोग चाहे तो काला जादू आराम से कर सकते

इसलिए जब भी आप अपने पीरियड का पैड फेंके तो उसे अच्छी तरीके से बांधकर बहते हुए पानी में या तो बहा दी जाए या किसी सुरक्षित स्थान पर फेंकिए जहां पर कोई भी आपके उस पैड  को कुत्ते लोग ना कुतरे  और आपका पैड सुरक्षित रहे और आप पर काला जादू भी ना हो।

अगर आपके पति के ऊपर किसी ने काला जादू किया हुआ है तो इसके लिए जिम्मेदार आप का मंगलसूत्र भी हो सकता है जी हां मंगलसूत्र एक बहुत ही पवित्र धागा होता है मगर जो भी लोग काला जादू करते हैं वह इसके लिए सबसे बड़ा हथियार है वह लोग मंगलसूत्र पर कुछ ऐसा जादू कर देते हैं जिसका सीधा असर आपके पति के जान के ऊपर जाकर होता है इसलिए आप अपने मंगलसूत्र को सावधान रखें।

 आप जब भी मंगलसूत्र पहने उसको पहले माता रानी के मंदिर से अच्छी तरीके से मंत्र उपासना से उसको शुद्ध करवाकर  मंडित करवाकर उसके बाद ही अपने गले में पहनें इससे काला जादू करने वाले लोग आपके मंगलसूत्र में किसी भी तरीके का काला जादू नहीं कर पाएंगे और आपके पति का जान भी बच जाएगा।

चौथी बात बहुत सारी महिलाएं शनिवार को या मंगलवार को अपने बाल खुले रखते हैं ऐसा नहीं करना चाहिए ऐसा करने से भी काला जादू आप पर हो सकता है क्योंकि शनिवार और मंगलवार को बुरी आत्माओं का साया बहुत घूमता रहता है इसलिए शनिवार को मंगलवार को शाम के बाद बिल्कुल अपने बाल खुले ना रखें इससे प्रेत साया भूत प्रेत की छाया आप पर पड़ सकती है और आप पर काला साया भी आ सकता है।

आप पर काला जादू आपके कपड़े के माध्यम से भी हो सकता है जैसे बहुत लोग खून के दाग धब्बे लग गए कपड़े को अपने घर में रख देते ऐसे कपड़ों को बिल्कुल भी घर में नहीं रखना चाहिए या तो उसे अच्छी तरीके से साफ-सुथरा करके रखिए अगर उसमें थोड़ी सी भी दाग है तो उसको  आग में जलाकर राख कर दीजिए

ऐसा कपड़ा घर में रहने से भी आप पर लोग काला जादू कर सकते हैं इसलिए सावधान अगर आपके घर में कोई दाग धब्बे वाला कपड़ा है तो उस को घर से बाहर निकाल दीजिए और जला दिजिए।

आप गाय का घी गूगल कपूर इत्यादि की सहायता से एक धूप बनाए  और इस धूप को गाय के उपले के साथ प्रतिदिन सुबह सूर्यास्त होने के बाद अपने घर में जलाएं और इसका धुआं जो है अपने घर के चारो और दिखाएं इससे अगर आप पर काला जादू हुआ है तो वह ऊर्जा खत्म हो जाएगा और आप काले जादू के चंगुल से हमेशा हमेशा के लिए बाहर निकल जाएंगे।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 9950528152

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a Reply